​ ​ पिटालिस के मेकअप मास्टरक्लास में दिखे जैक स्पैरो और क्वीन एलिजाबेथ
Sunday, March 24, 2019 | 3:26:56 PM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


पिटालिस के मेकअप मास्टरक्लास में दिखे जैक स्पैरो और क्वीन एलिजाबेथ

Monday, October 8, 2018 16:22:13 PM , Viewed: 92
  • नई दिल्ली, 8 अक्टूबर | विश्व विख्यात मेकअप अर्टिस्ट लूसिया पिटालिस ने अपने मेकअप मास्टरक्लास में इस कला के विभिन्न आयामों को पेश किया और एक साथ एक ही क्लास में फिल्म श्रृंखला 'पायरेट्स ऑफ कैरेबियन' के प्रमुख कलाकार जैक स्पैरो का चेहरा धारण किया और फिर दूसरे सत्र में बतौर क्वीन ऐलिजाबेथ बनकर उपस्थित लोगों और प्रतिभागियों को अभिभूत कर दिया। पिटालिस ने रेड फॉक्स मेकअप अकादमी द्वारा अपनी ही तरह की पहली मेकअप मास्टरस्लास में अपना यह फन दिखाया। क्रायोलन के समर्थन में आयोजित इस मास्टर क्लास की खासियत रही दुनिया की शीर्ष मेकअप कलाकारों में शुमार पिटालिस के सशक्त व अद्भुत स्किल, तकनीक और कला-कौशल से परिपूर्ण दो सत्रों की जहां उन्होंने अपने फेन के चरम को प्रदर्शित किया।

    यह पहला ही अवसर था जब अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी मेकअप कलाकार पिटालिस ने एशिया एवं भारत में इस तरह की मास्टरक्लास के माध्यम से अपनी तकनीक व अनुभव को साझा किया। अपने शानदार कौशल के दम पर दुनियाभर की सुर्खियों में जगह बनाने वाली लूसिया के पास मेकअप की मदद से किसी चेहरे को बदल देने की अनोखी कला है।

    कार्यक्रम के दौरान लूसिया ने मेकअप के महत्व और इससे जुड़े पहलुओ की विस्तृत जानकारी प्रदान की। लगभग 2 घंटे के एक सत्र में लूसिया ने पहले स्पैरो और इसी तरह से बारीकी व तकनीकी पहलुओं को साझा करते हुए दूसरे सत्र में क्वीन ऐलिजाबेथ को संजीदा किया। दोनो सत्रों के माध्यम से उन्होंने मेकअप रहस्यों को साझा किया, इसकी जानकारी दी व अंतर्राष्ट्रीय मानक चरित्र परिवर्तन का लाइव डेमो दिखाया और उपस्थित उत्साहित लोगों के साथ सेल्फी ली, फोटो खिंचवायी।

    रेड फॉक्स मेकअप अकादमी को अपने मेकअप पाठ्यक्रम और एयरब्रश कोर्स के लिए जाना जाता है, जिससे यह दिल्ली के किसी भी महत्वाकांक्षी कलाकार के लिए एक प्रमुख गंतव्य स्थान बनी है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।