​ ​ साजिद के विवाद से परिवार के लिए बेहद दुखद समय : फराह
Monday, December 10, 2018 | 1:10:03 PM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


साजिद के विवाद से परिवार के लिए बेहद दुखद समय : फराह

Friday, October 12, 2018 20:33:25 PM , Viewed: 33
  • मुंबई, 12 अक्टूबर | अपने भाई और फिल्म निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर उनकी बहन निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि इस विवाद से उनके परिवार को गहरा धक्का लगा है। यौन शोषण के खिलाफ 'मीटू' अभियान में दो अभिनेत्रियों ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं।

    फराह ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा, "मेरे परिवार के लिए यह दिल को तोड़ देने वाला समय है। हमें बड़े मुश्किल मुद्दों से गुजरना होगा। अगर मेरे भाई ने गलत व्यवहार किया है, तो उसे काफी प्रायश्चित करना होगा। मैं किसी भी प्रकार से इस व्यवहार का समर्थन नहीं करूंगी और आहत होने वाली हर महिला के प्रति मेरा समर्थन है।"

    सोनाली चोपड़ा और रेचेल वाइट के साथ एक महिला पत्रकार ने भी साजिद पर उनके यौन शोषण का आरोप लगाया है।

    साजिद के रिश्तेदार फरहान अख्तर भी इस विवाद पर स्तब्ध हैं और उन्होंने इसे निराशाजनक करार दिया है।

    साजिद ने भी खुद को इस विवाद के बाद अपनी आगामी फिल्म 'हाउसफुल-4' के निर्देशन से अलग कर दिया है।

    ट्विटर पर जारी एक बयान में साजिद ने कहा कि वह इन आरोपों के कारण अपने परिवार पर होने वाले दबाव को देखते हुए वह आगामी फिल्म 'हाउसफुल-4' के निर्देशक पद से हट रहे हैं। जब तक वह स्वयं को सही साबित नहीं देते, तब तक के लिए उन्होंने अपने दोस्तों और मीडिया से किसी भी प्रकार की बयानबाजी न करने का आग्रह किया है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।