​ ​ आमिर ने गर्व के साथ देखा बेटे का नाटक
Monday, September 23, 2019 | 3:34:30 PM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


आमिर ने गर्व के साथ देखा बेटे का नाटक

Sunday, May 26, 2019 08:25:12 AM , Viewed: 48
  • मुंबई, 26 मई | बेहद सोच समझकर अपनी फिल्मों का चयन करने के लिए प्रसिद्ध आमिर खान हाल ही में पृथ्वी कैफे में अपने बेटे जुनैद के नाटक का आनंद लेते हुए नजर आए। इतना ही नहीं, अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से भी यह नाटक देखने के लिए कहा है।

    सुपरस्टार आमिर खान ने पिता के रूप में सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए लिखा, "बस अभी कुछ समय पहले विनीत भल्ला द्वारा लिखित और फैजेह जलाली द्वारा निर्देशित 'ए फार्मिग स्टोरी' नामक एक प्यारा नाटक देखा।"

    अभिनेता ने 'दंगल' जैसी अपनी ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के परिदृश्य को बदल दिया है, यह फिल्म आज भी आम जनता के दिलों-दिमाग पर छाई हुई है।

    अभिनेता ने हमेशा अपने प्रशंसकों को दंगल जैसी कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ खुश किया है, जो भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ चीनी बाजार में भी धूम मचाने में कामयाब रही है।

    आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है, जो अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।