​ ​ कोविड महामारी के बावजूद वेनिस फिल्म फेस्ट सितंबर में
Sunday, July 12, 2020 | 6:24:08 AM

RTI NEWS » Entertainment » Bollywood Buzz


कोविड महामारी के बावजूद वेनिस फिल्म फेस्ट सितंबर में

Monday, May 25, 2020 16:07:28 PM , Viewed: 27
  • लॉस एंजेलिस, 25 मई । कोरोनोवायरस महामारी ने वर्तमान में भले ही दुनिया को अपाहिज बना दिया है, लेकिन वेनिस फिल्म फेस्टिवल इस साल सितंबर में तय योजना के अनुसार समारोह का आयोजन करेगा।

    वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, वेनेटो के गवर्नर लुका जाइया ने कहा कि 2 से 12 सितंबर तक होने वाले इस फेस्टिवल को योजना के अनुसार आयोजित किया जाएगा। दुनिया के सबसे लंबे समय तक चलने वाले फिल्म फेस्टिवल की देखरेख करने वाले वेनिस बिएनेल की रिपोर्ट के बाद इसकी पुष्टि की गई है।

    हालांकि उन्होंने कई अन्य आयोजनों को साल 2021 में बिएनेल ऑफ आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र में स्थानांतरित कर दिया है, हालांकि फिल्म फेस्टिवल की तारीखों को यथावत बनाए रखा गया है।

    जाइया ने साझा किया कि आवश्यक मंडपों के निर्माण में जटिलताओं के कारण वास्तुकला के बिएनेल ऑफ आ*++++++++++++++++++++++++++++र्*टेक्च र को स्थगित कर दिया गया।

    फिल्म फेस्टिवल योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा, लेकिन इस साल कम फिल्में होने की संभावना है।

    आयोजकों ने फिल्म महोत्सव के आगामी संस्करण के संबंध में मई में सुझाव मांगे थे। वेनिस के कलात्मक निर्देशक अल्बटरे बारबेरा द्वारा हस्ताक्षरित पत्र के माध्यम से यह पता लगाना था कि कितने फिल्मकार, अभिनेता और निर्माता इस समारोह में भाग लेना चाहते थे।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।