​ ​ चेरी हिल विदेशों में करेगी विस्तार
Monday, December 10, 2018 | 1:10:15 PM

RTI NEWS » News » Business


चेरी हिल विदेशों में करेगी विस्तार

Wednesday, May 9, 2018 19:35:24 PM , Viewed: 250
  • नई दिल्ली, 9 मई | एलईईडी प्रमाणित परियोजनाओं में विशेषज्ञता रखनेवाली प्रमुख कॉरपोरेट इंटीरियर कंपनी चेरी हिल इंटीरियर्स प्रा. लि. ने बड़े पैमाने पर विस्तार की योजना बनाई है।

    कंपनी की संगठित कॉरपोरेट इंटीरियर्स बाजार में अखिल भारतीय उपस्थिति है और दिल्ली/एनसीआर, बेंगलुरू, पुणे, चेन्नई और हैदराबाद में कंपनी के कार्यालय हैं। अब कंपनी ने अपना पहला अंतर्राष्ट्रीय कार्याल कोलंबो में खोला है। कंपनी की तरफ से बुधवार को जारी बयान में कहा गया है कि वित्त वर्ष 2017-18 में कंपनी की विस्तार योजनाओं के तहत कोलंबो में कार्यालय खोला गया तथा कोलकाता कार्यालय का विस्तार किया गया। कंपनी के ग्राहकों में विप्रो, कॉगनिजेंट, वीवर्क, पीडब्ल्यूसी, अमेजन, ऑरेकल, बक्सटर, वेस्टर्न यूनियन, स्टैंडर्ड चाटर्ड बैंक, बैंक ऑफ न्यूयार्क मेलन, जेनपैक्ट, एयरबस, टाटा कम्यूनिकेशंस, गोदरेज प्रॉपर्टीज, लॉगमेलन, इंटरनेशनल एंटरप्राइज सिंगापुर शामिल हैं।

    बयान के अनुसार, कंपनी का मौजूदा कारोबार लगभग 250 करोड़ रुपये का है (पिछले साल की तुलना में 25 फीसदी अधिक वृद्धि दर)। कंपनी को चालू वित्त वर्ष में कुल 500 करोड़ रुपये के ठेके मिलने की उम्मीद है और कंपनी का कारोबार 350 करोड़ रुपये से 400 करोड़ रुपये के बीच है। कंपनी का लक्ष्य साल 2020 तक 500 करोड़ रुपये के कारोबार का है।

    कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गौरव कश्यप ने कहा, कंपनी को विश्वसनीय और अग्रणी क्रेडिट रेटिंग एजेंसी केयर की उच्च रेटिंग मिली है, जो कंपनी की वित्तीय मजबूती को दर्शाता है।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।