​ ​ जीडी अग्रवाल के निधन पर 'नर्मदा आंदोलन' के कार्यकर्ताओं ने जताया शोक
Monday, December 10, 2018 | 1:10:27 PM

RTI NEWS » News » National


जीडी अग्रवाल के निधन पर 'नर्मदा आंदोलन' के कार्यकर्ताओं ने जताया शोक

Friday, October 12, 2018 20:22:13 PM , Viewed: 38
  • बड़वानी, 12 अक्टूबर | गंगा नदी को प्रवाहमान बनाने तथा प्रदूषित न होने देने के लिए अनशनरत डा. जी. डी. अग्रवाल के निधन पर 'नर्मदा बचाओ आंदोलन' के कार्यकर्ताओं ने दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि केंद्र सरकार का रवैया शर्मनाक है। आंदोलन द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि आईआईटी - कानपुर के प्रोफेसर का निधन केंद्र एवं उत्तराखंड राज्य शासन की संवादहीनता की घोतक है।

    विज्ञप्ति में आगे कहा गया है कि गंगा के नाम पर चुनाव लड़ने और गंगा को बचाने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री की मंशा भी स्पष्ट होती है कि साधु सानंद की मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया।

    आंदोलन की कार्यकर्ता मेधा पाटकर, कमला यादव, श्यामा मछुआरा, जयराज मंडलोई, देवेन्द्र सोलंकी, गौरीशंकर कुमावत, वाहिद मन्सूरी, देवराम कनेरा, पवन यादव, राजा मंडलोई, मुकेश भगोरिया, हरेसिह दरबार, दिनेश भाई आदि ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।