​ ​ एनआईए ने स्वप्ना, उसके सहयोगी को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया
Wednesday, August 5, 2020 | 10:28:27 PM

RTI NEWS » News » National


एनआईए ने स्वप्ना, उसके सहयोगी को बेंगलुरू से गिरफ्तार किया

Saturday, July 11, 2020 23:19:30 PM , Viewed: 97
  • बेंगलुरू, 11 जुलाई । राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम ने एक त्वरित कार्रवाई में केरल सोना तस्करी मामले में कथित संलिप्तता के लिए स्वप्ना सुरेश और उसके साथी संदीप नायर को यहां हिरासत में ले लिया।

    शहर पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को कहा, "एनआईए के अधिकारियों ने स्वप्ना और उसके सहयोगी (संदीप) को इस सप्ताह यूएई से केरल के लिए 30 किलो सोने की तस्करी में कथित भूमिका के लिए शहर के एक घर से हिरासत में ले लिया है।"

    दोनों को ट्रांजिट रिमांड पर रविवार को केरल के तिरुवनंतपुरम ले जाया जाएगा और पुलिस या न्यायिक हिरासत के लिए किसी स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

    केरल की राजधानी में स्थित यूएई कंसुलेट की पूर्व कर्मचारी स्वप्ना उन चार आरोपियों में शामिल है, जिनके खिलाफ एनआईए ने दुबई से राजनयिक बैगेज के जरिए सोने की तस्करी कर पांच जुलाई को तिरुवनंतपुरम लाने में कथित संलिप्तता के लिए मामला दर्ज किया है।

    स्वप्ना और उसके साथी मामले के प्रकाश में आने और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद से फरार थे।

    एनआईए ने शुक्रवार को मामले को अपने हाथ में ले लिया और आरोपियों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि (निवारक) अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की।

    अन्य दो आरोपी पी.एस. सारिथ और फाजिल फरीद हैं।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।