​ ​ बैंक खाते मोदी ने खोले, रकम कांग्रेस जमा करेगी : राहुल
Sunday, May 26, 2019 | 9:40:50 AM

RTI NEWS » News » Politics


बैंक खाते मोदी ने खोले, रकम कांग्रेस जमा करेगी : राहुल

Tuesday, April 23, 2019 20:04:43 PM , Viewed: 45
  •  जबलपुर/शहडोल 23 अप्रैल | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि देश में लोगों के बैंक खाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खोले हैं, मगर उसमें नगद राशि कांग्रेस की सरकार डालेगी।

     मध्य प्रदेश के शहडोल और जबलपुर संसदीय सीटों से कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभाओं में राहुल ने कहा, "केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने देश के गरीबों के साथ अन्याय किया, कांग्रेस न्याय करेगी। बैंक खाते मोदी सरकार ने खोले हैं, मगर नकद राशि कांग्रेस की सरकार जमा करेगी।"

    गांधी ने कहा, "पिछले चुनाव से पहले देश के गरीबों से 15 लाख रुपये खाते में जमा करने का वादा किया गया था, मगर किसी के खाते में रकम नहीं आई। वर्तमान सरकार ने गरीबों के साथ अन्याय किया है, कांग्रेस ने देशवासियों के साथ न्याय करने का फैसला किया है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर देश के 25 करोड़ लोगों को लाभ होगा। पांच करोड़ परिवारों के खातों में हर साल 72 हजार रुपये जमा कराए जाएंगे।"

    गांधी ने कहा, "कांग्रेस की न्याय योजना को लेकर भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि रकम कहां से आएगी, मगर वास्तविकता यह है कि देश में पैसे की कोई कमी नहीं है। वर्तमान सरकार ने देश के 15 उद्योगपतियों के पांच लाख 55 हजार करोड़ रुपये माफ कर दिए हैं।"

    इस मौके पर राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित अन्य नेता भी मौजूद रहे।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।