​ ​ इस बार मिनर्वा पंजाब के पास मजबूत टीम : मुनस्टर
Sunday, October 21, 2018 | 7:05:55 PM

RTI NEWS » News » Sports


इस बार मिनर्वा पंजाब के पास मजबूत टीम : मुनस्टर

Friday, October 12, 2018 19:34:09 PM , Viewed: 15
  • नई दिल्ली, 12 अक्टूबर | मौजूदा फुटबाल आई-लीग चैम्पियन मिनर्वा पंजाब के तकनीकी निदेशक पॉल मुनस्टर ने कहा है कि पिछले सीजन के मुकाबले इस बार उनके पास एक मबजूत टीम है जो खिताब बचाने में सक्षम है। 36 वर्षीय मुनस्टर इस साल तकनीकी निदेशक के रूप में मिनर्वा पंजाब से जुड़े हैं। मिनर्वा की टीम इस सीजन में मुनस्टर के मार्गदर्शन में खिताब बचाने उतरेगी।

    मिनर्वा पंजाब ने इस वर्ष मार्च में चर्चिल ब्रदर्स को 1-0 से हारकर पहली बार आई-लीग का खिताब अपने नाम किया था।

    मुनस्टर ने कहा, "टीम ने आई-लीग का खिताब जीता है और अब वह एएफसी चैम्पियंस लीग में खेलेगी जिसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। एक खिलाड़ी और कोच के रूप में मैंने कई खिताब जीते हैं और मैं उसे यहां भी जारी रखना चाहता हूं।"

    उन्होंने क्लब के प्री-सीजन को लेकर कहा, "क्लब का प्री-सीजन अब तक अच्छा गुजरा है। हमें अभी और ज्यादा सत्र आयोजित करने होंगे तथा अधिक से अधिक मैच खेलना होगा। एक टीम के रूप में हम प्रत्येक दिन सुधार कर रहे हैं।"

    मुनस्टर ने कहा, "दोस्ताना मुकाबलों में हम अब तक अपराजित रहे हैं और इसके अलावा क्लब ने अपने इतिहास में पहली बार पंजाब सुपर लीग का खिताब भी जीता है। मैं चाहता हूं कि क्लब अपने इस प्रदर्शन को आगे भी बरकरार रखे।"

    यह पूछे जाने पर कि क्या आपको लगता है कि मिनर्वा लगातार दो खिताब जीत पाएगा, मुनस्टर ने कहा, "शत प्रतिशत। मैं इसीलिए यहां आया हूं। यदि मुझे यह विश्वास नहीं होता कि हम लगातार दो खिताब नहीं जीत सकते हैं तो मैं यहां नहीं होता। मुझे पूरा विश्वास है कि हम लगातार दो खिताब जीतेंगे।"

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।