​ ​ अनाधिकारिक टेस्ट : पांचाल, ईश्वरन के शतक से मजबूत इंडिया-ए
Monday, September 23, 2019 | 3:33:48 PM

RTI NEWS » News » Sports


अनाधिकारिक टेस्ट : पांचाल, ईश्वरन के शतक से मजबूत इंडिया-ए

Saturday, May 25, 2019 20:23:12 PM , Viewed: 93
  • बेलगाम, 25 मई | सलामी जोड़ी अभिमन्यू ईश्वरन (नाबाद 189) और कप्तान प्रियांक पांचाल (160) की बेहतरीन शतकीय पारियों के दम पर इंडिया-ए ने यहां यूनियन जिमखाना ग्राउंड में श्रीलंका-ए के खिलाफ खेले जा रहे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार का अंत एक विकेट के नुकसान पर 376 रनों के साथ किया है।

    इंडिया-ए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और इस जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 352 रनों की मजबूत साझेदारी कर टीम को मजबूत स्कोर की ओर पहुंचा दिया।

    विश्वा फर्नाडो ने पांचाल को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा। पांचाल ने अपनी पारी में 261 गेंदों का सामना किया और नौ चौकों के अलावा दो छक्के लगाए।

    दिन का खेल खत्म होने तक ईश्वरन के साथ जयंत यादव छह रन बनाकर खड़े हुए हैं। ईश्वरन ने अभी तक 250 गेंदों का सामना किया और 17 चौकों के अलावा तीन छक्के मारे।

    जयंत ने अभी तक 14 गेंदें खेली हैं और एक चौका लगा चुके हैं। ईश्वरन और जयंत के बीच अभी तक 24 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

    श्रीलंका-ए ने अपने आठ गेंदबाजों का इस्तेमाल किया, लेकिन किसी तरह सिर्फ फर्नांडो ही टीम को एक मात्र विकेट दिला सके।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।