​ ​ स्टोक्स को न्यूजीलैंडर ऑफ द इअर अवार्ड के लिए नामांकित किया गया
Monday, December 9, 2019 | 4:26:28 PM

RTI NEWS » News » Sports


स्टोक्स को न्यूजीलैंडर ऑफ द इअर अवार्ड के लिए नामांकित किया गया

Friday, July 19, 2019 13:18:00 PM , Viewed: 72
  • वेलिंग्टन, 19 जुलाई | आईसीसी विश्व कप फाइनल में न्यूजीलैंड की हार का कारण बने इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स को न्यूजीलैंडर ऑफ द इअर अवार्ड के लिए नामांकित गया है। स्टोक्स ने फाइनल में 84 रनों की पारी खेली थी। इससे इंग्लैंड की टीम 241 रन बनाकर मैच टाई कराने में सफल रही थी और फिर सुपर ओवर में स्टोक्स ने जोस बटलर के साथ 15 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने यह मैच अधिक बाउंड्री के आधार पर जीता था।

    न्यूजीलैंड में जन्में स्टोक्स को कीवी टीम के कप्तान केन विलियम्सन, न्यूजटॉक जेडबी होस्ट साइमन बार्नेट, पूर्व लीग स्टार मनु वेतुवेई और क्राइस्टचर्च मस्जिद पर हुए हमलों के बाद हीरो बनकर उभरे अब्दुल अजीज के साथ-साथ इस अवार्ड के लिए नामांकित किया गया है।

    स्टोक्स के माता-पिता अभी भी न्यूजीलैंड में रहते हैं।

    इससे पहले इंग्लैंड में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बोरिस जॉनसन और जेरेमी हंट ने कहा था कि स्टोक्स को शानदार प्रदर्शन के लिए नाइटहुड (सर की उपाधि) मिल सकती है।

     

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।