​ ​ सचन बोलने के कारण पागल समझा जाता था : यूनिस खान
Sunday, July 12, 2020 | 4:29:56 AM

RTI NEWS » News » Sports


सचन बोलने के कारण पागल समझा जाता था : यूनिस खान

Monday, May 25, 2020 16:13:12 PM , Viewed: 37
  • लाहौर, 25 मई । पाकिस्तान के पूर्व कप्तान यूनिस खान ने अपने साथियों के बुरे व्यवहार के बारे में बताया है और यहां तक कह दिया है कि अपनी कप्तानी के समय सच बोलने के कारण उन्हें पागल समझा जाता था।

    यूनिस को पाकिस्तान इतिहास के लाजवाब बल्लेबाजों में गिना जाता रहा है। टेस्ट में वह देश के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने बताया कि जब वह कुछ खिलाड़ियों से यह कहते थे कि वह देश के लिए सौ फीसदी नहीं दे रहे हैं तो वह उन्हें पसंद नहीं करते थे।

    गल्फ न्यूज ने यूनिस के हवाले से लिखा है, "आप अपने जीवन में कई बार ऐसी स्थिति में आते हो जहां अगर आप सच बोलते हो तो आपको पागल समझा जाता है। मेरी गलती सिर्फ इतनी थी कि मैंने खिलाड़ियों के एक ग्रुप से यह कह दिया था कि आप मैदान पर देश के लिए ज्यादा मेहनत नहीं कर रहे हो।"

    उन्होंने कहा, "उन खिलाड़ियों को हालांकि बाद में पछतावा हुआ और हम फिर लंबे समय तक देश के लिए एक साथ खेले। मैं जानता था कि मैंने कुछ गलत नहीं किया है। यह मैंने अपने पिता से सीखा है कि हमेशा सच बोलो।"

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।