​ ​ मिस्बाह के मुताबिक, बाबर क्लास के मामले में कोहली, स्मिथ, रूट के बराबर
Sunday, July 12, 2020 | 5:38:06 AM

RTI NEWS » News » Sports


मिस्बाह के मुताबिक, बाबर क्लास के मामले में कोहली, स्मिथ, रूट के बराबर

Monday, May 25, 2020 17:14:01 PM , Viewed: 33
  • लाहौर, 25 मई । पाकिस्तान की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान बाबर आजम की आए दिन तुलना भारतीय कप्तान विराट कोहली से होती रहती है और अब पाकिस्तान टीम के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि उनके मुताबिक, बाबर में कोहली, आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ जैसी क्लास है।

    मिस्बाह ने यूट्यूब चैनल क्रिकेटबाज पर कहा, "मुझे तुलना पसंद नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि बाबर इस समय विराट, स्टीव स्मिथ और जो रूट की क्लास के बराबर हैं।"

    उन्होंने कहा, "वह मानते हैं कि अगर आपको कोहली से आगे जाना है तो आपको उससे ज्यादा मेहनत करनी होगी।"

    कोच के मुताबिक 25 साल के बाबर की सबसे अच्छी बात यह है कि वह सिर्फ टीम का हिस्सा नहीं होना चाहते बल्कि वह सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं।

    उन्होंने कहा, "वह अपनी ही जोन में हैं। वह सिर्फ टीम में होना नहीं चाहते, वह सिर्फ पैसों के लिए खेलना नहीं चाहते। वह पाकिस्तान टीम के सबसे अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। वह हमेशा अपने आप को कोहली और स्मिथ जैसे शीर्ष बल्लेबाजों के सामने रखते हैं।"

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।