​ ​ सैमसंग 4 जून को भारत में गैलेक्सी ए31 लॉन्च करेगी
Sunday, July 12, 2020 | 5:21:34 AM

RTI NEWS » Others » Technology


सैमसंग 4 जून को भारत में गैलेक्सी ए31 लॉन्च करेगी

Monday, May 25, 2020 15:40:59 PM , Viewed: 30
  • नई दिल्ली, 25 मई । सैमसंग की ओर से सोमवार को इस बात की पुष्टि की गई है कि 4 जून को कंपनी भारत में मिड रेंज के अपने स्मार्टफोन गैलेक्सी ए31 को लॉन्च करने जा रही है।

    अब फोन की विशेषताओं की बात करें, तो इसे एक क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा, जो 48एमपी मेन सेंसर के द्वारा समर्थित होगा।

    सैमसंग ने अपने टीजर में खुलासा किया कि स्मार्टफोन में 6.4 सुपर एमोल्ड डिस्प्ले लगी है और 15 वाट की फास्ट चाजिर्ंग के साथ इसमें 5,000एमएएच की एक बैटरी भी है।

    इंडस्ट्री के सूत्रों के मुताबिक, यह फोन भारत में मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसकी कीमत लगभग 23,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

    गैलेक्सी ए31 के सिर्फ 6-128 जीबी वेरिएंट में आने की संभावना है।

    सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि 20एमपी के फ्रंट कैमरे के साथ यह डिवाइस सैमसंग के सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर बिकेगा और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी इसे बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

    गैलेक्सी ए31 इस साल भारत में लॉन्च होने वाली तीसरी ए सीरीज डिवाइस है।

    अब तक, सैमसंग ने देश में दो गैलेक्सी ए डिवाइस लॉन्च किए हैं। गैलेक्सी ए51 को जनवरी में लॉन्च किया गया था और गैलेक्सी ए71 - गैलेक्सी ए की श्रेणी के इस प्रीमियम डिवाइस को फरवरी में बिक्री के लिए मार्केट में लॉन्च कराया गया था।

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।