​ ​ राष्ट्रपति ने ईद की मुबारकबाद दी, सुरक्षा नियमों का पालन करने का आग्रह
Friday, October 30, 2020 | 6:10:58 PM

RTI NEWS » President of India » President News


राष्ट्रपति ने ईद की मुबारकबाद दी, सुरक्षा नियमों का पालन करने का आग्रह

Sunday, May 24, 2020 20:34:47 PM , Viewed: 7843
  • नई दिल्ली, 24 मई । राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रविवार को यहां लोगों को सलाह दी कि वे कोरोनावायरस से सुरक्षित रहने के लिए ईद उल-फित्र मनाते समय सामाजिक दूरी के मानदंड और अन्य सभी सावधानियों का अनुपालन करें।

    राष्ट्रपति ने सभी देशवासियों सहित उन भारतीयों को भी ईद की बधाई दी, जो विदेशों में बसे हुए हैं। यह त्योहार रमजान के उपवास के समापन का प्रतीक है।

    राष्ट्रपति ने कहा कि त्योहार प्रेम, शांति, भाईचारे और सौहार्द का प्रतीक है। उन्होंने लोगों से इस अवसर पर समाज के सबसे कमजोर वर्गों के साथ खुशियां साझा करने और उनकी देखभाल करने का आग्रह किया।

    राष्ट्रपति ने संदेश में कहा, "आइए हम मदद और दान (जकात) देने की भावना को और अधिक मजबूती के साथ अपनाएं जब हमें कोविड -19 के कारण अप्रत्याशित संकट का सामना करना पड़ रहा है।"

    उन्होंने कहा, "हम भी सुरक्षित रहने के लिए और इस चुनौती को दूर करने के लिए सामाजिक दूरी के मानदंडों और अन्य सभी सावधानियों का पालन करने का संकल्प लें। यह ईद-उल-फित्र दुनिया में दया, दान और आशा के सार्वभौमिक मूल्यों का सूत्रपात करे।"

    --आईएएनएस

Keywords : ,

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।