​ ​ सलमान खान का इंटरव्यूः 'रेस 3' में है 'हम आपके हैं कौन' का टच.!
Sunday, September 23, 2018 | 3:01:23 PM

RTI NEWS » Social Interview » Interviews


सलमान खान का इंटरव्यूः 'रेस 3' में है 'हम आपके हैं कौन' का टच.!

Friday, June 15, 2018 19:49:44 PM , Viewed: 2590
  • नई दिल्ली, (आईएएनएस)| सुपरस्टार सलमान खान जब से 'रेस 3' का हिस्सा बने हैं, फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें चार गुना बढ़ी हैं, लेकिन खुद सलमान कहते हैं कि फिल्म में उनका कैरेक्टर न पॉजिटिव है और न ही नेगेटिव, उनका फिल्म में 'रेस 3' कैरेक्टर है लेकिन साथ में 'हम आपके हैं कौन' का टच भी है।

    सलमान का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए साइन की, क्योंकि फिल्म की कहानी ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया।

    सलमान ने आईएएनएस के साथ ईमेल साक्षात्कार में कहा, "फिल्म के निर्माता रमेश तोरानी ने मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई, जो मुझे बेहतरीन लगी। हालांकि, मैंने कहानी में कुछ बदलाव करने को कहा, जिसके लिए वे तैयार हो गए और इस तरह मैं इस फिल्म से जुड़ा।"

    एक्शन पैक फिल्मों के लिए मशहूर खान कहते हैं, "यह फिल्म ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है लेकिन फिल्म में हम आपके हैं कौन का टच भी है यानी फिल्म में फैमिली एंगल इसे जबरदस्त बनाता है।"

    यह पूछने पर कि क्या पहले दो सीक्वल हिट होने की वजह से उन पर किसी तरह का दबाव है? इसके जवाब में सलमान कहते हैं, "मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं है। हमें स्क्रिप्ट पर पूरा भरोसा है। यह बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म की कास्ट कमाल की है इसलिए हम ज्यादा आश्वस्त हैं।"

    वह आगे कहते हैं, "रेस 3 में पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा और बेहतर एक्शन सीन हैं। इसके लिए पूरी टीम ने कड़ी ट्रेनिंग ली। फिर चाहे वह मैं, अनिल, बॉबी, साकिल सलीम, जैकी और डेजी ही क्यों ना हों। हमें कड़ा प्रशिक्षण लेना पड़ा।"

    सलमान ने कुछ साल पहले नेगेटिव किरदार करने से तौबा कर ली थी, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार में थोड़ा एंटी टच लिए हुए है। इसके बारे में पूछने पर वह कहते हैं, "मैं हीरो बनकर लोगों को एंटरटेन करना चाहता हूं और जहां तक बात रेस 3 की है तो इसमें मेरा किरदार ना ही पॉजिटिव है और ना नेगेटिव। फिल्म में मेरा रेस 3 कैरेक्टर है जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि मेरा किरदार कैसा है।"

    सलमान कहते हैं कि वह फिल्म की कास्ट के साथ दिल से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा,"हमारी फिल्म में बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है और यही फिल्म इसे लीक से हटकर बनाती है। अनिल कपूर ने गजब ढाया है, उनका लुक किलिंग है। डेजी शाह ने कमाल की एक्िंटग की है। असिस्टेंट कोरियोग्राफर से लेकर मेरी कॉस्टार बनने तक उनकी ग्रोथ बेहतरीन रही है। इस तरह लोगों की तरक्की होते देख अच्छा लगता है। रेमो बतौर कोरियोग्राफर अच्छा काम कर रहे हैं और अब डायरेक्टर भी कमाल के हैं। जैकी रेस 2 के बाद रेस 3 का भी हिस्सा है। मुझे लगता है कि किसी फिल्म में इससे बेहतर कास्ट नहीं हो सकती।"

    सलमान की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, इसलिए वह अपने प्रशंसकों को मुबारकबाद देते हुए कहते हैं, "सभी को ईद मुबारक। भाईचारे से रहें, यह सबसे ज्यादा जरूरी है।

Reporter : ArunKumar,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।