​ ​ छत्तीसगढ़ : हेयर स्टाइल में भी दिखने लगा चुनावी रंग
Thursday, November 15, 2018 | 4:18:54 AM

RTI NEWS » State News » CHHATTISGARH


छत्तीसगढ़ : हेयर स्टाइल में भी दिखने लगा चुनावी रंग

Friday, November 9, 2018 19:44:53 PM , Viewed: 37
  •  कोंडागांव, 9 नवंबर (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ के केशकाल विधानसभा क्षेत्र के बहुत सारे युवा सैलून पंहुचकर सिर पर बालों को कतरकर 'पंजा' का डिजाइन बनवा रहे हैं।

     कांग्रेस पार्टी भी प्रचार में कोई कोर कसर बाकी नहीं रख रही है। पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के आह्वान पर कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता घर-घर जा कर लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने पूरा जोर लगा रहे हैं। कार्यकर्ता अब सैलून में जाकर बालों के बीच चुनावचिह्न् 'पंजा' जैसा हेयर स्टाइल बनवाकर लोगों में आकर्षण का केंद्र बन रहे हैं।

    उधर, सत्ताधारी भाजपा के युवा कार्यकर्ता भी प्रचार में पीछे नहीं हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाली टीशर्ट पहनकर और पार्टी नेता हरिशंकर नेताम का मुखौटा लगाकर गांव-गांव जा रहे हैं। खैर, ये तो मतगणना के बाद ही पता चलेगा कि जनता ने किसे पसंद किया।

Reporter : ,
RTI NEWS


Disclaimer : हमारी वेबसाइट और हमारे फेसबुक पेज पर प्रदर्शित होने वाली तस्वीरों और सूचनाएं के लिए किसी प्रकार का दावा नहीं करते। इन तस्वीरों को हमने अलग-अलग स्रोतों से लिया जाता है, जिन पर इनके मालिकों का अपना कॉपीराइट है। यदि आपको लगता है कि हमारे द्वारा इस्तेमाल की गई कोई भी तस्वीर आपके कॉपीराइट का उल्लंघन करती है तो आप यहां अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं- rtinews.net@gmail.com

हमें आपकी प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा है। हम उस पर अवश्य कार्यवाही करेंगे।


दूसरे अपडेट पाने के लिए RTINEWS.NET के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।